महिला की गुहार पर अफजाल अंसारी ने की मदद

Tuesday, October 23rd, 2012

भांवरकोल। क्षेत्र के बदौली अदाई गांव में दो पक्षों में हो रही आपसी विवाद का समझौता कराने कौएद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफजाल अंसारी को जाना पड़ा। उन्होंने पीड़ित को आशियाना बनाने के लिए एक हजार रुपए भी दिया। उनकी ओर से जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया।
गांव के स्व. रामबहादुर राय की जमीन पर आशियाना डाल कर सिंहा नट करीब 25 साल से रहता था। सोमवार को अचानक रामबहादुर के परिवार के कुछ लोग उसके घर पहुंचे तथा उसकी मड़ई आदि को गिराने लगे। उनका कहना था कि यह जमीन हमारी है। इधर सिंहा नट का कहना था कि वह 25 साल पहले ही इस जमीन की कीमत रामबहादुर को दे चुका है। उन्होंने जिंदा रहते ही इस जमीन पर रहने की इजाजत दे दी थी। हालांकि बाद में इस मामले में दीवानी न्यायालय में एक मुकदमा भी चल रहा है। बतातें है कि आशियाना उजाड़े जाने पर सिंहा नट की पत्नी मदीना बदहवास होकर सड़क पर दौड़ने लगी। इसी बीच अफजाल अंसारी दिख गए। मदीना ने उन्हें रोक लिया और आशियाना बचाने की गुहार लगाने लगी। अफजाल अपने लाव लश्कर के साथ तुरंत बदौली अदाई की तरफ बढ़ गए। उन्होंने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराते हुए कहा कि जब मामला न्यायालय में है तो फैसला आने तक सिंहा नट को परेशान नहीं किया जाना चाहिए। बाद में भांवरकोल के एसओ भी मौके पर पहुंच गए तथा मड़ई गिराने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अफजाल ने दयनीय दशा को देखते हुए मड़ई बनाने के लिए सिंहा नट को एक हजार रुपए की आर्थिक सहायता भी दी।

Related Article :

No Post
You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0 feed. You can leave a response, or trackback from your own site.

Leave a Reply